लड़की को प्रोपोज़ कैसे करें | ladki ko propose kaise kare

0
992
ladkiyo को कैसे propose करे?, लड़की को किस तरह से propose करे जिससे लड़की पट जाये ?, लड़की को propose करने से पहले क्या क्या ध्यान राखना चाहिए ?, ladki ko kaise propose kare?, how to propose any girl?, लड़की खुद प्रोपोज़ करे, प्रपोज करना है, डरें नहीं बस कह दें, कैसे लड़की को प्रपोज करें , Ladki Ko propose kaise kare, Ladki Ko propose kaise kare wikiluv, कैसे लड़की को प्रपोज करें विकिलव, प्रपोज करने का तरीका, लड़की लड़का प्रपोज कैसे करें, लड़की को प्रपोज़ कैसे करे, Ladki Ko Propose karane ka tarika, Ladki ko propose karne ke kya tarike hain, लड़की को प्रपोज करने का सबसे अच्छा तरीका, लडकी को प्रपोज कैसे करते हैं, लड़की को प्रपोज करने का सबसे अच्छा तरीका क्या हैं, लड़की को कैसे गिफ्ट देना चाहिए, लड़की को डेट पर कैसे ले जाए, लड़की से फोन पर किस तरह की बात करे कि वह प्रोपोज कर दे,How to propose a Girl in Hindi, विकिलव, wikiluv , wikiluv.com, www.wikiluv.com

आज का युग आधुनिक युग यानी 21वीं सदी का युग हैं परन्तु आज भी अक्सर लड़के, लड़कियों से अपने दिल की बात को यानी प्रपोज Propose करने में हिचकिचाते हैं। और इसी बजह से हर लड़के के मन में अजीब से डर पैदा हो जाता हैं, कि लड़की को प्रोपोज़ कैसे करें (ladki ko propose kaise kare) कहीं उसने मना कर दिया, थप्पड़ मार दिया, या फिर वह किसी और के प्यार में हो तो।
ऐसे में आप बिल्कुल भी नही डरिये , क्योंकि आज हम wikiluv के इस लेख के माध्यम से आपको लड़की को प्रोपोज़ propose करने के आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आप बगैर डरे लड़की को प्रोपोज़ कर सकते हैं और उसे अपना बना सकते हैं। तो जानते है-

लड़कियों को प्रोपोज़ करने के तरीके (LADKIYO KO PROPOSE KARNE KA TARIKE)

यदि आप इन तरीकों को आजमाएंगे तो आप जरूर सफल होंगे , तो ध्यान से और पूरा आर्टिकल जरूर पढ़िए जो क्रमशः हैं-

प्रोपोज़ करने से पहले कैसे जाने लड़की के मन में कोई और हैं-

इसके लिए सबसे पहले आपको लड़की के सबसे अच्छे Friend list में आप 1,2,3 rank पर ही हो। क्योंकि यदि आप लड़की के सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, तो आप उसके मन की बात भी जान जाऐंगे , कि उसके मन में कोई और हैं या नहीं। फिर आप उसे आसानी से प्रोपोज़ कर सकते हैं

लड़की से बातचीत करने के लिए सही जगह का चुनाव करें-

यदि आप लड़की से प्यार करते हैं तो उसे ऐसी जगह पर ले जाये जो उसकी पसंदीदा हो या जहां जाने के बारे में उसने सिर्फ सोचा था। ऐसा करने से आप उसके दिल में कहीं ना कहीं थोड़ी जगह तो बना ही लेंगें। और आप उससे अपने दिल या मन की बात कर सकें।

प्रोपोज़ करने से पहले सही गिफ्ट देने का चुनाव-

यदि आप लड़की से अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो आपको कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहिए जो उसे बहुत पसंद हो और आपके बिन बोले वह उस गिफ्ट से ही समझ जाये आपके दिल की बात। और फिर आप भी अपने होंठों पर लाकर उसे आसानी प्रोपोज़ कर सकते हैं।

Also Read :- सच्चे प्यार की खोज कैसे करें |

लड़की को फोन कॉल या मैसेज से दिल की बात कैसे करे-

बहुत लड़के सामने से प्रपोज करने से डरते हैं। इसलिए उन्हें लड़की से प्रोपोज़ करने के लिए अपने cell phone या मैसेज का सहारा लेना बिल्कुल सही हैं परंतु ध्यान रखें कि, जो बात लड़की को पसंद नही वह बात बिल्कुल भी न करें। इससे आप लड़की के दिल मे धीरे – धीरे ही सही मगर अपनी जगह बनाने में कायम रहेंगे और मौका मिलते ही उसे आसानी से प्रोपोज़ कर सकते हैं।

प्रोपोज़ करने से पहले लड़की को डिनर डेट के बारे में जरूर सोचे-

यदि आप लड़की से सच मे प्यार करते हैं और उसे प्रोपोज़ करना चाहते हैं तो आप एक ऐसे रेस्टोरेंट या होटल ले जायें जहां अधिक भीड़ – भाड़ ना हो और आप खाने से पहले उसकी पसंद के खाने का चुनाव अवश्य करवाये और हो सके तो आप भी उसका पसंदीदा खाना जरूर खाये और आप खाने के बाद उसे मीठा जरुर खिलाए क्योंकि हर किसी भी रिश्ते की शुरूआत मीठे के साथ हो तो बातों को कहना और सुनना भी अच्छा लगने लगता हैं। और आप बिना बेझिझक अपने दिल की बात कहकर उसे प्रोपोज़ भी कर सकते हैं यह आपको करने में आसानी होगी।

Also Read :- कैसे पता करें लड़की पसंद करती है या नहीं ?

नोट-आपको यह आर्टिकल पढ़ने के लिए बहुत – बहुत धन्यवाद। लेकिन आप लड़की हैं और आप किसी लड़के को प्रोपोज़ करना चाहतीं हैं तो आप भी इन तरीकों को अवश्य ही आजमाए जरुर असर होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here