How to have sex if a woman gets pregnant in one day | कैसे सेक्स करें कि औरत एक दिन में गर्भवती हो जाए

0
413
pregnant hone ke liye kaise sambhog karna chahiye, तितली सेक्स पोजीशन, Butterfly sex position, Is it possible to get pregnant in a day?, Ways to become pregnant in one day, एक दिन में गर्भवती बनने के उपाय, कैसे सेक्स करें कि एक दिन में औरत गर्भवती हो जाए, How to have sex if a woman gets pregnant in one day, How to have sex in a day if a woman gets pregnant, Measures to pregnant a woman in a day, एक दिन में औरत को प्रेग्नेंट करने के उपाय, How to have sex if a woman gets pregnant in one day, माँ बनने के तरीके, Ways to be a mother, एक ही बार में आसानी से गर्भवती होने के उपाय, Ways to get pregnant easily, how to get pregnant fast, Jaldi pregnant hone ke upay, Jaldi pregnant hone ke tips, शीघ्र गर्भवती होने के बेहतरीन उपाय, गर्भवती होने के घरेलू उपाय, गर्भ ठहरने की विधि, प्रेग्नेंट होने के लिए कब सम्बन्ध बनाना चाहिए, प्रेग्नेंट होने के लिए क्या खाना चाहिए, एक महीने में गर्भवती होने की संभावना को अधिकतम, प्रेग्नेंट होने के लिए इंजेक्शन, गर्भ ठहरने की दवा Patanjali, how to get pregnant faster in hindi, How to get pregnant, ways and tips to get pregnant fast, When Is the Best Time to Have Sex to Get Pregnant, Know when is the right time to become pregnant, what is ovulation time, जानिए कब होता है प्रेग्नेंट होने का सही समय, क्या है ओवुलेशन टाइम, Special Diet During Pregnancy, How to get pregnant in Hindi ? , गर्भधारण करने का सही उपाय, गर्भधारण के लिये कब करें सम्भोग, Pregnant Tips, When to conceive for pregnancy, गर्भ ठहरने की विधि,How to not get pregnant in Hindi,I need to get pregnant this month,How a girl get pregnant,प्रेग्नेंट होने के लक्षण,बेस्ट टाइम तो गेट प्रेग्नेंट आफ्टर योर पीरियड, शीघ्र गर्भवती होने के उपाय, जल्दी गर्भवती होने के उपाय, शीघ्र प्रेग्नेंट होने के तरीके, जल्दी प्रेग्नेंट होने के तरीके, प्रेग्नेंट होने के लिए सही सेक्स पोजीशन, जल्दी प्रेग्नेंट होने के लिए कैसी सेक्स पोजीशन को करें, Ways to get pregnant early, ways to get pregnant early, ways to get pregnant early, ways to get pregnant early, right sex position to be pregnant, what sex position to get pregnant quickly, मशीनरी सेक्स पोजीशन, Machinery sex position, चरमोत्कर्ष सेक्स पोजीशन , Climax sex position, डॉगी सेक्स पोजीशन , dogi sex position, ग्लोईंग ट्रैंगल पोजीशन Glowing Trangle Position कूल्हों को ऊपर उठाये सेक्स पोजीशनRaise hips sex positionस्पूनिंग सेक्स पोजीशन(spooning sex position, विकिलव, wikiluv, wikiluv.com, www.wikiluv.com

क्या एक दिन में गर्भवती होना संभव है ? इस तरह के विचार उन शादी शुदा व्यकियों के होते हैं जिनको अभी तक संतान सुख की प्राप्ति नहीं हो सकी। जिसकी बजह से उनके मन में निरंतर यह चलता रहता हैं की, कैसे सेक्स करें कि औरत एक दिन में गर्भवती हो जाए (How to have sex if a woman gets pregnant in one day)।

आसानी से सेक्स पॉवर बढ़ाये यह दवा

परन्तु बहुत सारी महिलाओं और पुरुषों की बहुत कोशिश के बाबजूद उन्हें यह लगता है, कि एक ही दिन में गर्भवती कैसे हो सकते हैं क्या यह इतना आसान हैं ? लेकिन देखा जाए तो प्रेगनेंसी एक ऐसी प्रकिया होती है जो महिला और पुरुष दोनों के शरीर पर निर्भर करती है | पुरुष में यदि स्पर्म की कमी नहीं और उसका वीर्य गाढ़ा हैं और वो अधिक देर तक सेक्स करने में सक्षम हैं तो ऐसे पुरुषों के स्पर्म बहुत मजबूत होते हैं तो इस तरह के पुरूष एक दिन में महिला को प्रेग्नेंट करने में कारगर सिद्ध होते हैं | और इसके बाबजूद भी यदि महिला गर्भवती नही होती तो कमी पुरूष में नही महिला में होती कि वह गर्भधारण करने में असफल रह गई। इसका मतलब औरत में कमी हैं।

और जिन स्त्री-पुरूष की शादी को तीन-चार साल हो गए हैं लेकिन फिर भी उन्हें बच्चे पैदा नहीं हो रहे हैं तो आपको समझ जाना चाहिए कि पुरुष या महिला के शरीर में कोई ना कोई समस्या जरूर है । जिससे वह संतान सुख की प्राप्ति से अभी तक वंचित रह गए हैं। लेकिन आप घबराइये नहीं क्योंकि Wikiluv के इस लेख के माध्यम से आज हम आपको- कैसे सेक्स करें कि औरत एक दिन में गर्भवती हो जाए (How to have sex if a woman gets pregnant in one day)।

एक दिन में गर्भवती होने के उपाय-

जिन स्त्री-पुरूष के शरीर में कोई कमी नही हैं फिर भी उनके बच्चे पैदा नही हो पा रहे है तो आपको इन उपायों को जरूर आजमाना चाहिए। जो निम्नलिखित हैं-

सेक्स करने का तरीका-

संभोग करते समय पुरुष अपना लिंग महिला के योनि के अंदर ठीक तरह से नहीं डालते हैं । अगर पुरुषों का लिंग महिला के योनि के अंदर तक ठीक तरह से नहीं जाता है , तो भी महिला प्रेग्नेंट नहीं होगी, इसलिए अगर आपको एक दिन में प्रेग्नेंट होना है तो इन सारी गलतियों को सुधारना जरूरी है ।

फर्टिलाइजेशन (संभोग) क्रिया में ध्यान रखें शुक्राणु गिरना-

प्रेगनेंट होने के लिए पुरुष और महिला के अंदर संभोग होना जरूरी होता है, संभोग होते समय पुरुषों के स्पर्म अगर पूरी तरह से महिला के योनि के अंदर जाते हैं तो महिला आसानी से प्रेग्नेंट हो सकती है | लेकिन संभोग करते समय अगर पुरुषों के स्पर्म अगर महिला के योनि के अंदर ठीक तरह से नहीं जाते हैं तो महिला प्रेग्नेंट होना संभव नहीं है। इसलिए संभोग (fertilization) करते समय पुरूष यह ध्यान जरूर रखे कि sperm falls औरत की योनि में ही हो।

जल्दी बच्चा पैदा करने वाली दवा

पीरियड की सही जानकारी –

विज्ञान के अनुसार देखा जाए तो लड़की का पीरियड 3-5 दिन तक चलना चाहिए साथ ही लड़की और लड़के को यह जानकारी जरूर होनी चाहिए कि वह पीरियड के कितने दिन बाद गर्भधारण प्रक्रिया करें। इस जानकारी का सही ज्ञान होने से लड़की एक दिन में गर्भवती हो सकती हैं। माहबारी (पीरियड) से शुद्धि होने के पाँचवें दिन से गर्भधारण करने की प्रकिया कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रखे कि बीच के दिनों में आपको बिल्कुल भी संभोग नही करना हैं। जिस दिन गर्भधारण करना हैं उसी दौरान करना हैं। यह प्रकिया पाँचवें दिन से – चौदहवे दिन तक ही कर सकते हैं क्योंकि इस दौरान प्रेग्नेंट होने की संभावनाये ज्यादा होती हैं।

संभोग क्रिया पर दें ध्यान-

संभोग क्रिया यानी सैक्स करते समय स्त्री और पुरूष, एक दूसरे को ज्यादा से ज्यादा संतुष्टि देने की कोशिश करना चाहिए, क्योंकि जब तक महिला को पूरी तरह से संभोग सुख प्राप्त नहीं होगा तब तक आप अपनी बीबी को गर्भवती करने में असफल रहेंगे। इसलिए हर पुरूष की यही कोशिश होनी चाहिए कि उसकी पत्नी के जनन अंग संभोग करने के लिए तैयार हो। ऐसा करने से स्त्री के अण्डाणु पुरूष के स्पर्म के साथ संपर्क कर सकेंगे और आप अपनी बीबी को 1 दिन में प्रेग्नेंट कर सकते हैं।

गर्भधारण के लिए सही सेक्स पोजीशन का करें प्रयोग-

जिन स्त्री – पुरूष की काफी कोशिश के बाद भी बच्चे का सुख नही मिल पा रहा हैं। ऐसे लोंगो को गर्भधारण करने के लिए सही सेक्स पोजीशन का प्रयोग अवश्य करना चाहिए, क्योंकि जब तक पुरूष का वीर्य महिला की योनी में नही जाता तो ऐसे आप अपनी पत्नी को गर्भवती नही कर पाएंगे। इसलिए इन सेक्स पोजीशन को जरूर अपनाइए-

मशीनरी सेक्स पोजीशन (Machinery sex position)

इस तरह की सेक्स पोजीशन में महिला बिस्तर पर पीठ के बल और पुरूष महिला के ऊपर रहकर सेक्स करता हैं, तो महिला को बहुत आनंद आता हैं क्योंकि यह पोजीशन महिलाओं को सबसे अधिक पसंद होता हैं। इसलिए पुरूष का वीर्य (स्पर्म )संभोग के दौरान महिला के योनी(सर्विक्स एरिया) के पास रिलीज होता हैं। जिससे गर्भवती होने की अधिक संभावना हो जाती हैं।

 तितली सेक्स पोजीशन( Butterfly sex position)

इस तरह की पोजिशन में भी महिला बिस्तर पर और पुरूष महिला के कूल्हों के नीचे तकिया लगाकर ऊपर उठाकर महिला स्वयं हवा में कूल्हों को उठाकर, या अपने पैरों को पुरूष को जकड़कर सेक्स करवाए तो भी गर्भधारण करने की प्रबल संभावना रहती हैं। इसे ग्लोईंग ट्रैंगल पोजीशन Glowing Trangle Position भी कहते हैं।

स्पूनिंग सेक्स पोजीशन( spooning sex position)

इस तरह की पोजीशन को side by side position भी कहते हैं क्योंकि इस पोजीशन में पुरूष, महिला की पीठ की साइड लेटकर पीछे से सेक्स करने से भी गर्भधारण करने की अधिक संभावना होती हैं।

डॉगी सेक्स पोजीशन (dogi sex position)

इस पोजीशन में महिला अपने घुटनों के बल डॉगी बन जाए तब पुरूष पीछे से सेक्स करें तो भी पुरूष अपनी पत्नी को 1 दिन में प्रेग्नेंट कर सकता हैं।

चरमोत्कर्ष सेक्स पोजीशन (Climax sex position)

यह पोजीशन कोई सेक्स पोजीशन नही हैं क्योंकि यह एक ऐसी अवस्था है जिसका सेक्सुअल पोजीशन से कोई मतलब नहीं है। इसलिए आप इसमें सभी सेक्सुअल पोजीशन को रख सकते हैं। अध्ययन के अनुसार महिलाएं जिस पोजीशन में सबसे अधिक उत्साह और योनि अधिक उत्तेजित में होती हैं, उसी पोजीशन में सबसे अधिक सेक्स करके औरत को संतुष्ट करना चाहिए क्योंकि जब तक और को अच्छा नही लगेगा या उसे दर्द महसूस होगा तो ऐसे में वह गर्भधारण करने में असमर्थ हो सकती हैं और पुरूष को उसी पोजीशन में महिला और खुद को रिलीज करना चाहिए। इससे महिला की योनि से वीर्य आसानी से गर्भाशय में पहुंचते हैं और गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती है। अतः यह ध्यान रखें कि सेक्स करते समय इसका खुलकर आनंद उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here