V अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व (Personality of the Person Named with letter V)

0
44
नाम के पहले अक्षर से जानें लव लाइफ, ऐसा होता है A नाम वालों का प्रेम जीवन, नाम का पहला अक्षर A है तो जानें स्वभाव की खास बातें, Religion,A के नाम वाले लोग कैसे होते हैं?,A Name Personality Traits,नाम का पहला अक्षर खोल देगा आपके व्यक्तित्व का राज, A नाम के लड़के कैसे होते हैं?,नाम के पहले अक्षर से जानिए कैसे हैं आप,कौन से नाम वाले लड़के सच्चा प्यार करते हैं?,A नाम वाले लोग,इस नाम वाले लड़के करते हैं लड़कियों के दिल पर राज, ए नाम के पुरुष कैसे होते हैं?,Aनाम वाले प्यार में कैसे होते हैं?,बनावटी प्यार नहीं पसंद करते ए नाम वाले,नाम के पहले अक्षर से जानें लव लाइफ, कैसा होता है A नाम वालों का प्रेम जीवन,नाम के लोग कैसे होते है 2022?,जिन जातकों का नाम अंग्रेजी वर्णमाला के 'A' लेटर से होता है, A letar ke jatkon ka swabhav,A Name Personality Traits in hindi, जानिए A नाम वाले लोग कैसे होते हैं, कैसे होते है A अक्षर वाले जातक, Astroyogi Hindi, जानिये A नाम वाले व्यक्ति का स्वभाव, Nature of the person name A,

V अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व (Personality of the Person Named with letter V) – जानिए कैसे होते है V अक्षर वाले व्यक्ति क्योंकि नाम का पहला अक्षर खोल देगा आपके व्यक्तित्व का राज, यदि आपका या आपके किसी करीबी दोस्त या रिश्तेदार का नाम इंग्लिश के V अक्षर, वी, व, अक्षर या ‘V’ letter से शुरु होता है तो जानें कैसा होता है “V” अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का स्वभाव और व्यवहार (About the nature and behavior of people named V )।

V अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व (Personality of the Person Named with letter V)

जिन जातकों का नाम ‘V’ अक्षर से आरम्भ होता है वह तेजस्वी, आलस्य से दूर स्फूर्ति वाले एवं शक्ति सम्पन्न होते हैं, यह न केवल अपना आदर – सत्कार एवं मान-सम्मान आदि विशेष रूप से चाहते बल्कि दूसरों के भी आदर – सत्कार एवं मान – सम्मान का विशेष ख्याल रहते हैं। यह सदा ऊपर उठने की कोशिश में प्रयत्नशील रहते हैं।

V अक्षर के नाम वाले व्यक्ति महत्वाकाक्षांओं से परिपूर्ण होते है और यह चाहते है कि दूसरे लोग इनकी व इनके कार्य की चर्चा करें।

V अक्षर के नाम वाले व्यक्ति में जीतना इनका जुनून होता है तो हारना इन्हें मृत्यु तुल्य लगता है। सोच – समझकर बोलने वाले यह जातक बहुत ही सहनशील एवं संवेदनशील भी होते हैं।

S अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व 

T अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व 

जिसके नाम की शुरुआत अंग्रेजी के ‘V’ अक्षर से होती है, तो वह व्यक्ति किसी की बंदिशे पसंद नहीं करता है। ऐसे व्यक्ति अपनी बातें और अपने सपने , किसी से भी शेयर नहीं करते हैं।

जिन व्यक्तियों का नाम V अक्षर से शुरू होता है उन्हें किसी भी व्यक्ति की रोक-टोक अच्छी नहीं लगती है। ये केवल वो ही काम करते हैं जो इनका मन कहता है, इनसे किसी काम को जबरदस्ती नहीं करवाया जा सकता है अगर किसी ने भूल से इनसे जबरदस्ती काम करवाने की कोशिश की तो ये ऐसा कुछ कर देगें जिससे वो काम रूक जायेगा।

कुल मिलकर कहा जा सकता है की आजाद ख्याल के होते हैं वी अक्षर वाले व्यक्ति। V अक्षर के वाले व्यक्ति नाम, इज्जत और पैसा बहुत कमाते हैं लेकिन इसमें वक्त लगता है। इनको चीजें रूक-रूक कर और धीमी गति से मिलती है लेकिन स्थायी तौर पर इनके पास रहती है।

V अक्षर के नाम वाले व्यक्ति जिद्दी और आलसी भी होते हैं लेकिन वक्त आने पर अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करते हैं। सामाजिक जीवन में इनकी रूचि ज्यादा नहीं होती है इसलिए ये आलोचनाओं के भी शिकार होते हैं।

वैसे अपने दम पर आगे बढ़ने वाले ये लोग जीवन में देर से तरक्की करते है और जिनके निकट होते हैं उनके काफी अजीज होते हैं।

वी अक्षर वाले व्यक्ति दूसरों की अपेक्षा अपनी भावनाओं की अधिक कद्र करते हैं। लेकिन अपनी भावनाओं के बारे में ये किसी से कुछ नहीं कहते हैं।

V अक्षर वाले व्यक्तियों का पारिवारिक और वैवाहिक जीवन आम तौर पर सुखमय ही होता है। इसलिए इन्हें अपनी चीजों को लेकर परेशानी नहीं होती है। इनमें एक चीज होती है, ये बहुत जल्दी किसी भी चीज से ऊब जाते हैं। परिवर्तन से प्रेम करने वाले इन लोगों के लिए सेक्स भी मायने नहीं रखता है।

V अक्षर वाले व्यक्ति अपने आप को सदा श्रेष्ठ या सही समझने का अहम भाव इनको कई बार नुकसान में भी डाल देता है ।

U अक्षर के नाम वाले व्यक्ति का व्यक्तित्व

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.